वर्षों से अनुबंध पर कार्यरत एएनएम को बिना परीक्षा लिए हुए काउंसलिंग कराते हुए स्थाई नियुक्ति करने की मांग को लेकर आज छठवें दिन भी डटी रही संविदा एएनएम

मृतक एएनएम मीना देवी की मोैत के जिम्मेवार पर कार्रवाई की माॕग ; संविदा एएनएम संघर्ष मोर्चा

नव राष्ट्र मीडिया
पटना । संविदा एएनएम संघर्ष मोर्चा की संयोजिका अर्चना कुमारी ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग संविदा एएनएम की मांगों की अनसुनी कर रही है जिसके कारण मजबूरी मे आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल करना पड़ा है ।
मोर्चा के सहसंयोजिका उषा कुमारी ने कहा कि
अनिश्चितकालीन हड़ताल मांगों की पूर्ति होने तक जारी रहेगा । साथ ही बिहार के सभी संविदा एएनएम को आह्वान किया है कि सभी लोग अपना – अपना काम बंद कर हड़ताल को सफल बनाये ।

बिहार एएनएम संघर्ष मोर्चा के अनिश्चितकालीन हड़ताल का महासंघ (गोप गुट) ने समर्थन दिया और राज्य सरकार से मांग की कि एएनएम संघर्ष मोर्चा के प्रतिनिधियों से बातचीत कर अथबा तकनीकी आयोग से काउंसलिंग की तिथि निर्धारित कराने की मांग की ।

संविदा एएनएम संघर्ष मोर्चा ने रात्रि तक जबरन काम कराने के कारण मीना देवी की मोैत गया मे हुई है , इसलिए मोैत के जिम्मेवार प्रभारी पर कार्रवाई की माॕग की ।
धरना स्थल पर महासंघ गोप गुट के राज्य सलाहकार शत्रुघ्न प्रसाद सिंह ,राज्य अध्यक्ष निरंजन कुमार सिन्हा ,पीएमसीएच कर्मचारी यूनियन के महासचिव कृष्णनंदन सिंह ने आकर अनिश्चितकालीन हड़ताल का समर्थन किया ।
धरना का संचालन अर्चना कुमारी संयोजिका ,उषा कुमारी तथा रेणु कुमारी सहसंयोजिका ने की ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *