नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार नई ऊँचाइयों की ओर अग्रसर: उमेश सिंह कुशवाहा

नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार नई ऊँचाइयों की ओर अग्रसर: उमेश सिंह कुशवाहा

गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर प्रदेश जदयू अध्यक्ष का वक्तव्य

vijay shankar

पटना, 25 जनवरी : बिहार प्रदेश जदयू अध्यक्ष श्री उमेश सिंह कुशवाहा ने गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर समस्त बिहारवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर स्वाधीनता आंदोलन के वीर सपूतों को नमन करते हुए उन्होंने कहा कि हमें ये कभी नहीं भूलना चाहिए कि हमारी आजादी अनगिनत कुर्बानियों का प्रतिफल है। इस आजादी की गरिमा को बनाए रखना हम सभी का प्रथम दायित्व होना चाहिए।

श्री उमेश सिंह कुशवाहा ने आगे कहा कि आज बिहार मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में नई ऊँचाइयों की ओर अग्रसर है। हमारे राष्ट्र निर्माताओं ने जिन विचारों और सिद्धातों को एक आदर्श राज्य और देश के लिए जरूरी बताया, श्री नीतीश कुमार ने उन सबका अक्षरशरू पालन करते हुए नए बिहार की नींव रखी। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी हों या संविधान निर्माता बाबासाहेब अंबेडकर, इन महापुरुषों के सपनों को उन्होंने जिस तरह बिहार में मूर्त रूप दिया, उसकी बराबरी आज कोई दूसरा राज्य नहीं कर सकता।

श्री कुशवाहा ने गणतंत्र दिवस के मौके पर जदयू के सभी कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि हमें इस दिन ये संकल्प लेना है कि हम सभी मिलकर अपने बिहार को विकसित राज्यों की श्रेणी में लाएंगे और हम जिस भी क्षेत्र में हों उसमें अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे। भारत को फिर से विश्वगुरु बनाने के लिए हम अनवरत काम करेंगे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *