भ्रष्टाचारियों का गैंग है ‘इंडी’ गठबंधन

पटना, 20 जनवरी। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश प्रवक्ता प्रभाकर कुमार मिश्र ने कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद को अपनी करनी का फल अभी और भुगतना है। ‘लैंड फॉर जॉब’ मामले में जांच एजेंसियां उन्हें छोड़नेवाली नहीं है।
श्री मिश्र ने शनिवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि ईडी ने ‘लैंड फॉर जॉब’ मामले में लालू और तेजस्वी को तीसरी बार समन जारी किया है। लालू यादव को 29 जनवरी को पेश होने के लिए कहा गया है, वहीं तेजस्वी यादव को 30 जनवरी को बुलाया गया है. लालू यादव और तेजस्वी यादव को पटना के बैंक रोड स्थित ईडी कार्यालय में उपस्थित होने के लिए कहा गया है। अपनी व्यस्तता का बहाना बना कर ईडी के सामने पेश नहीं होने की लालू की चाल इस बार कारगर नहीं होनेवाली, ‘लालू एंड सन’ को इस बार ईडी के सामने पेश होना ही होगा। श्री मिश्र ने कहा कि लालू जैसे भ्रष्ट लोग अपने तो करनी का फल भुगतते ही है, उनके परिवार को भी भुगतना पड़ता है। लालू के किये अपराध की सजा पाने के लिए उनके परिवार के लोग भी अभिशप्त हैं।
श्री मिश्र ने कहा कि असल में पूरा ‘इंडी’ गठबंधन ही भ्रष्टाचारियों का गैंग है। जांच एजेंसियां इन लोगों को सजा दिलवाकर रहेगी।‌ बिहार से लेकर झारखंड, पश्चिम बंगाल और दिल्ली तक ‘इंडी’ गठबंधन के नेता भ्रष्टाचार की दलदल में फंसे हैं। ऐसे भ्रष्ट नेताओं का सियासी अंत होना जरूरी है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *