मध्यप्रदेश,राजस्थान, छत्तीसगढ़ विधानसभा मे प्रचंड जीत पर भाजपा के कार्यकताओ ने एक साथ मनाई होली और दिपावली

मध्यप्रदेश,राजस्थान, छत्तीसगढ़ विधानसभा मे प्रचंड जीत पर भाजपा के कार्यकताओ ने एक साथ मनाई होली और दिपावली

संजय श्रीवास्तव

एंकर। मध्यप्रदेश,राजस्थान, छतीसगढ़ मे प्रचंड जीत और दक्षिण भारत राज्य तेलंगाना मे भाजपा की सीट मे बढोतरी होने पर जिलाभर मे भाजपा कार्यकताओ मे गजब का उमंग है। पूरे जिले मे खुशिया मनाई जा रही है।
भारतीय जनता पार्टी भोजपुर द्वारा रमना स्थित महावीर मंदिर परिसर मे एकसाथ होली और दिपावली मनाया गया।
कार्यकताओ ने एक-दूसरे को बधाई देते हुए भारत माता की जय,नरेन्द्र मोदी जिन्दाबाद, अमित शाह जिन्दाबाद, जेपी नड्डा जिन्दाबाद, भारतीय जनता पार्टी जिन्दाबाद आदि नारे लगाए गए। कार्यकताओ ने मिठाई बाँटी और एक-दूसरे को खिलाकर मुँह मीठा किया। भारतीय जनता पार्टी के लिए रविवार का दिन होली और दिपावली एक साथ ले कर आया। सभी अवीर-गुलाल लगाया और पटाखे छोड़कर खुशी ब्यक्त किया।
जिलाध्यक्ष दुर्गा राज ने पार्टी की जीत पर खुशी ब्यक्त करते हुए कहा कि प्रधान लोक सेवक नरेन्द्र मोदी की करिश्माई नेतृत्व में आज सभी क्षेत्रों में विकास कार्य हो रहा है और लोगों कों स्वरोजगार के माध्यम से आत्मनिर्भर बनाने के अनेक तरह की योजना बनाई जा रही है जिसमें विश्वकर्मा योजना जो समाज के सभी वर्गों को शामिल कर उनके आर्थिक स्वावलंबन के दिशा में सार्थक प्रयास है जो आने वाले समय में विकसित भारत के सपनों को साकार करेगा उसी तरह प्रधानमंत्री जी द्वारा किसानों, युवा, महिला, और गरीबों के कल्याण के कईं योजना चलाई जा रही है ।और प्रधानमंत्री जी ने देश को विभिन्न जातियों में बांटकर लोगों को गुमराह करने की उनकी प्रयास को नकाम कर दिया है और इस चुनाव के परिणाम ने साबित कर दिया है,नरेंद्र मोदी के बातों और उनके द्वारा किए जा रहे कल्याणकारी योजनाओं पर लोगों को भरोसा है ।
वहीं उक्त अवसर पर उपस्थित बड़हरा विधायक राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने तीनो राज्यो मे प्रचंड बहुमत सही तेलंगाना मे सीट की बढत पर खुशी ब्यक्त करते हुए कहा कि आज हम तीन राज्य ही नही दक्षिण भारत के तेलंगाना मे भी जीते है।तेलंगाना मे हम एक से नौ हुए और अगली बार नब्बे हो जाएँगे। यह सेमीफाइनल नही,फाइनल मुकाबला था और विपक्ष चारो खाने चित हो गया। आज देश नरेन्द्र मोदी को 2024 के लिए प्रधानमंत्री चुन लिया। बिहार मे किसी भी प्रकार का राज-पाठ नही है।यहाँ का मुखिया का दिमागी हालत खराब हो गया है। आज पूरा देश नरेन्द्र मोदी की तरफ देख रहा है। प्रधानमंत्री के गारंटी पर ही देश की जनता का विश्वास है क्योकि भाजपा सबका साथ,सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास से काम करने वाली पार्टी है।
वही जिला उपाध्यक्ष ई. धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी ही देश के विकास की गारंटी है। प्रधानमंत्री जी 2047 तक भारत को विकसित भारत बनाने का संकल्प के साथ काम कर रहे है। विकसित भारत बनानू के लिए भारत की जनता उनके साथ है और विपक्षी भी अब उनके विकसित भारत के संकल्प पूरा करने मे योगदान दे।
कार्यक्रम मे ई.धीरेंद्र स़िह,हरेन्द्र पांडेय,सूर्यनाथ स़िह,शंभु चोरसिया, अशोक शर्मा,महेश पासवान,लव पांडेय, संजय कुमार सिंह,संतोष चंद्रवंशी,मधु मिश्रा,रमेश कुमार कर्ण, नवीन प्रकाश,धीरज सिंह,निलेश जैन,राहुल सिंह,राजेश सिंह, रामदिनेश यादव,प्रहलाद राय,सूर्यकांत पांडेय,अजय स़िह,धीरेन्द्र प्रसाद सिंह,शंभु प्रसाद,आलोक अंजन,विभु जैन,निशांत सेंगर,प्रतीक कुमार,हरेन्द्र सिंह,जीतु चौरसिया, हैप्पी तिवारी, मुना सिंह,ज्योति कुशवाहा, रामाकांत सिंह,अशोक श्रीवास्तव,आदि सैकडो़ पदाधिकारी, वरिष्ठ कार्यकर्ता और अन्य थे।

sanjay srivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *