मिठाइयां बाटकर एवं गुलाल लगाकर एक दूसरे को दी बधाई

नीतीश कुमार को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर पार्टी को मिलेगी नई दिशा : कुमार गौरव

गया। शहर के बिसार तालाब स्थित युवा जदयू कार्यालय में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बनने पर युवा जदयू के गया जिलाध्यक्ष कुमार गौरव उर्फ गौरव सिन्हा ने मिठाई बांटकर और एक दूसरे को गुलाल लगाकर बधाई दी।


साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार समाज के हर वर्ग का बराबर का ख्याल रखने वाले नेता हैं। इनके सानिध्य में रहकर हमें जनसेवा करने का मौका मिला है। यह हमलोगों के लिए गौरव की बात है। इतना ही नहीं जदयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी एवं राष्ट्रीय परिषद की दिल्ली बैठक में चार अहम प्रस्ताव पारित किए गए।
जिसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बतौर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष खास जिम्मेदारी सौंपी गई है। नीतीश कुमार बिहार की राजनीति में इसलिए सम्मान के पात्र हैं क्योंकि इन्होंने बिहार के विकास में निरंतर कार्य करते रहे हैं। इस तरह बिहार के युवाओं, बेटियों, असहायों के सहयोग के साथ-साथ विकसित बिहार की इबारत लिख रहे हैं। ऐसे नेता को पार्टी की राष्ट्रीय कमान सौंपा जाना बेहतर राजनीति का परिचायक है।

इस मौके पर युवा जदयू नेता शिवा पांडेय, राजा खान , सैयद शाहबाज, यश यादव, सोनू, दिनेश यादव, अनुज कुमार, अमरेश कुमार, दिनेश यादव, अनुज कुमार, अमरेश कुमार आदि लोग शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *