Gaya जुआ खेलने के दौरान हार-जीत को लेकर चली गोली

Gaya जुआ खेलने के दौरान हार-जीत को लेकर चली गोली

एक युवक को लगी गोली, अस्पताल ले जाने के क्रम में हुई मौत

पुलिस मामले की जांच कर रही है, मृतक युवक का भी रहा है आपराधिक इतिहास : सिटी एसपी

गया। शहर के पंचायती अखाड़ा पास फल्गु नदी में कुछ युवक जुआ खेल रहे थे। इसी बीच किसी बात को लेकर जुआ खेल एक युवक ने अपने साथ ही खेल रहे युवक को गोली मार दी।
गोली लगते ही उस घायल युवक तुरन्त अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते मे ही उसकी मौत हो गयी थी। मृतक युवक की पहचान पंचायती अखाड़ा के मो सद्दाम के रूप में हुई है। जबकि मारने वाले युवक की पहचान मो कल्लू के रूप में किया गया है। जो पंचायती अखाड़ा स्थित बांके गली का ही रहने वाला है। इस बाबत सिटी एसपी प्रेरणा कुमार ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मृतक युवक का आपराधिक इतिहास भी रहा है। मारने वालों में उक्त युवक के अलावे अन्य कुछ युवकों का भी नाम आ रहा है। उन लोगो की तलाश की जा रही है। वहां उपस्थित लोगों में उस युवक का नाम और मोबाइल फोन नम्बर भी मुहैया कराया गया है।
सिटी एसपी ने आगे बताया कि कुछ लड़के नदी में आपस मे जुआ खेल रहे थे। इसी बीच हार जीत को लेकर कल्लू और सद्दाम भीड़ गए। देखते ही देखते ही कल्लू ने सद्दाम को गोली मार दी। इससे मौके पर भगदड़ मच गई। घटना की सूचना बांके गली के लोगों को मिली तो वे मौके पर पहुंचे। इस बीच कल्लू और उसका साथी मौके से भाग गया। मुहल्ले वालों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और घायल पड़े सद्दाम को अस्पताल ले गए। लेकिन रास्ते में सद्दाम ने दम तोड़ दिया। इस घटना से पंचायती अखाड़ा बांके गली में जबरदस्त आक्रोश है। मृतक के घर मे कोहराम मचा है। लोगों का कहना है कि नदी में जुआ व लाटरी का खेल लंबे समय से चल रहा था। यहां तक कि जुआ व लाटरी के खेल को संचालित करने के लिए वर्चस्व की लड़ाई नदी से लेकर मुहल्ले में अक्सर होते रहती है।

shyam kishore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *