सुबोध,
किशनगंज 18 दिसम्बर।सड़क हादसे में मोतीहारा स्थित नवोदय विद्यालय के 13 छात्र हुआ धायल। घायल अवस्था में इलाज के लिए सदर‌ अस्पताल लाया गया।दुर्घटना होने की सूचना प्राप्त होते ही जिला प्रशासन द्वारा त्वरित संज्ञान लिया गया।
जिलाधिकारी तुषार सिंगला ने संबंधित पदाधिकारियों को बेहतर इलाज के लिए दिया निर्देश।एसडीएम लतीफुर रहमान अंसारी टीम के साथ सदर अस्पताल पहुंचे और घायलों की जानकारी ली। प्रारंभिक जांच के बाद तीन छात्रों को निजी अस्पताल में बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है।हादसे की खबर मिलते ही नवोदय विद्यालय में नामांकित छात्रों के अभिभावको में दहशत फ़ैल गई और छात्रों के अभिभावक नवोदय विद्यालय तथा सदर अस्पताल अपने -अपने बच्चों की खबर लेने के लिए पहुंचने लगे।
जानकारी के मुताबिक घटना सोमवार सुबह को घटी। जब नवोदय विद्यालय के नौवीं के 17छात्र जिसमें 9 छात्र 8 छात्रा और‌ तीन शिक्षक दो टेम्पू में सवार होकर किशनगंज मुख्यालय रेलवे स्टेशन आ रहें थे।यहा रेलवे स्टेशन से अवध असम ट्रेन पकड़ने के लिए जा रहे थे।सभी छात्रों को बरौनी में आयोजित एनसीसी कैंम्प में शामिल होना था। लेकिन रास्ते में बेलूआ ओदराघाट के पास एक तेज रफ्तार की स्कार्पियो से टेम्पू टकरा गई और टेम्पू गढ़्ढे में पलट गयी ।स्थानीय मदद से 13 घायल छात्रों को सदर अस्पताल इलाज के लिए लाया गया।बाकि के छात्र सुरक्षित हैं।
जिला प्रशासन किशनगंज के द्वारा दुर्घटना पर गहरी संवेदना प्रकट करते हुए बच्चो की स्थिति पर नजर बनाए हुए है। उपाधीक्षक डॉ .अनवार हुसैन, सदर अस्पताल के द्वारा चिकित्सा का अनुश्रवण किया जा रहा है। जिला प्रशासन जवाहर नवोदय विद्यालय प्रबंधन के समन्वय से बच्चो को बेहतर चिकित्सा हेतु प्रयासरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *