सुबोध,
किशनगंज 27दिसम्बर ।जिले के टाउन थाना परिसर में विशिष्ट अतिथि पुर्णिया रेंज के पुलिस महानिरीक्षक(डीआईजी )सुरेश चौधरी, जिलाधिकारी तुषार सिंगला एवं पुलिस अधीक्षक डॉ.इनामुल हक मेगनू द्वारा संयुक्त रूप नव निर्मित पुलिस क्लब भवन का उद्घाटन समारोहपूर्वक फीता काट कर किये गये। समारोह के पूर्व विशिष्ट अतिथि पुलिस महानिरीक्षक के आगमन पर गार्ड ऑफ ओनर दी गयी।वही पुलिस महानिरीक्षक सुरेश चौधरी को जिलाधिकारी तुषार सिंगला एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा बुके भेंट कर स्वागत किया गया।साथ ही मंचासीन सभी महानुभावों का स्वागत बुके भेंट कर किया गया। उद्घाटन उपरांत आमंत्रित सभी अतिथिगण के द्वारा नव निर्मित पुलिस क्लब का भ्रमण कर किये।मौके पर पुलिस महानिरीक्षक सुरेश प्रसाद ने जिला पुलिस अधीक्षक के कार्यों की सराहना की और कहा कि जिला मुख्यालय में इसकी आवश्यकता भी थी।इस अवसर पर समारोह में पटना से बिहार पुलिस उप सचिव म‌त्युजंय कुमार ,बिहार पुलिस एसोसिएशन पटना के महामंत्री कपलेश्वर पासवान, ,अनुमंडल पदाधिकारी लतीफुर रहमान अंसारी ,जिला पुलिस मुख्यालय उपाध्यक्ष अजीत प्रताप सिंह, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गौतम कुमार उपस्थित रहें।
वही बिहार पुलिस उप सचिव मृत्युजंय कुमार ने किशनगज पुलिस अधीक्षक के कार्यों की सराहना की और कहा यह पुलिस क्लब भवन बिहार में सबसे सुंदर भवन बना है। इसमें यहां के पुलिस अधीक्षक के योगदान का गवाह बनेगा।
वही पुलिस अधीक्षक ने अपने संबोधन में कहा कि इस भवन का निर्माण थाना में पड़े पुरानी ईंट एवं यहा के पुलिस विभाग के सहयोग से इस भवन का निर्माण हो सका है। एसपी ने उपस्थित सभी जनप्रतिनिधियों के प्रतिनिधि एवं मेहमानों का स्वागत कर कहा कि इस भवन के निर्माण में नगर परिषद अध्यक्ष इंन्द्रदेव पासवान का भी पुरा सहयोग रहा है इसके लिए उनका आभार व्यक्त किया।एसपी ने उपस्थित अपने सभी पुलिस कर्मियों को मानवता के लिए भगवान कृष्ण एवं अर्जुन के एक कथा का उद्धारण देकर समझाया और कहा आप अपने कर्तव्य पर खड़े उतरें लोगों में प्रभाव यानि दोस्ताना संबंध स्थापित करेंगे तो पुलिस विभाग भी गौरवान्वित होगें।
इस अवसर पर समारोह में सदर थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह सहित जिले के तमाम पुलिस अधिकारी व जवान उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *