सुबोध,
किशनगंज 18 अक्टूबर। आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर किशनगंज लोकसभा क्षेत्र के सांसद डॉ जावेद ने चलाया जन संवाद अभियान।इस अभियान के माध्यम से सांसद डॉ.जावेद झोंकी अपने क्षेत्र ताकत और पार्टी नेताओं के जगह-जगह आयोजित जन संवाद में शिरकत कर क्षेत्रीय लोगों की समस्या सुन रहें हैं।
बुधवार को बाहदुरगंज प्रखंड क्षेत्र के पलासमनी पंचायत अंतर्गत कॉलेज चौक के निकट जन संवाद कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए सांसद ने कहा कि मैंने क्षेत्र वासियों की समस्या को सदैव अपनी समस्या समझा और सड़क से सदन तक पहुंचाया हूं। बीते वर्षों में आमजनों बीच कभी भेदभाव नहीं किया है। मैंने सबके लिए काम किया है ।अब आप लोगों से यह जानने पहुंचे हैं कि अगर अब भी कोई कमी रह गयी है तो उसे भी पूरा मैं ही करूगां। उन्होंने क्षेत्रीय विकास की लेखा-जोखा भी विस्तार से समझाया।
सांसद ने कहा कि जिले में प्रस्तावित एएमयू सेंटर मैंने लगातार सड़क से सदन तक एवं संबंधित विभाग का चक्कर काट रहा हूं लेकिन केन्द्र की सरकार ध्यान नहीं दे रही है इसका खामियाजा तो आने वाले समय में केन्द्र को भुगतना ही होगा।हमारा इण्डिया गठबंधन बहुत मजबूती से लोकसभा चुनाव में जबाव देगी। क्योंकि कि देश की जनता सब जानती है।
पार्टी जिला अध्यक्ष इमाम अली चिंटू की अध्यक्षता में आयोजित जनसंवाद में प्रमुख बहादुरगंज सांसद प्रतिनिधि मंजर हैसनैन उर्फ कलक्टर समसेर ,अहमद उर्फ डारा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष आइटी सेल जिला अध्यक्ष शाहजाद आजम,युवा अध्यक्ष वसीम, अजहर अंजुम ,बहादुरगंज विधायक निजी सहायक गुलाम सरवर साहब हसीब भाई ,अजहर, इमाम ,फौजी युवा नेता सद्दाम ,मुखतार आलम, आजाद, कौशल जी ़़ डॉक्टर साहब मेहंदी हसन रोजी हसन मुखिया जी डॉ धनंजय एवं हबीब भाई इत्यादि पार्टी नेता सहित बड़ी संख्या में आमजन शामिल रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *