मृतक खगड़िया जिला के जलकौड़ा गांव का रहने वाला , पेड़ पर ही शरीर पर गिरे पत्ते

मनीष कुमार

मुंगेर : वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र के बकचपड़ा गांव में 65 वर्षीय बुजुर्ग जतन चौधरी तार के पेड़ पर चढ़कर पेड़ में लगे सूखे पत्ते को छांट रहा था तभी काफी संख्या में सूखे तार का पत्ता उसके शरीर पर गिर गया जिसके कारण उसकी कमर टूटी और फिर पेड़ पर ही मौत हो गई। वही आस -पास के लोगो को जब इसकी जानकारी हुई तो वासुदेवपुर ओपी पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस मोके पर पहुंची । वही तार के पेड़ की ऊंचाई होने के कारण अग्निशमन विभाग और एसडीआरएफ की टीम को सूचना दी ,जिसके बाद दोनों टीम मोके पर पहुंचकर तार के पेड़ पर सीढ़ी लगाकर बुजुर्ग को उतारा , लेकिन बुजुर्ग की मौत हो चुकी थी।

वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्तपताल भेज दिया गया। मृतक बुजुर्ग के साला रामप्रवेश चौधरी ने बताया कि जतन चौधरी खगड़िया जिला का रहने वाला है और अभी वर्तमान में चौखंडी गांव में रहता था । उन्होंने कहा तार पेड़ वाले मालिक ने पेड़ को झाड़ने के लिए पैसे दिए थे जिसको लेकर वो तार के पेड़ पर चढ़कर सूखे पत्ते को छांट रहा था तभी कई सूखे पत्ते उसके शरीर पर गिर गया जिसमे दबकर उसकी मौत हो गई।

एसडीआरएफ की टीम कॉन्स्टेबल अशोक कुमार ने बताया कि सुचना मिली की तार के पेड़ पर एक बुजुर्ग की मौत हो गई जिसके बाद हमलोग मोके पर पहुंचे और ऑपरेशन कर तार के पेड़ पर मृत बुजुर्ग के शव को उतारा गया और पुलिस को सौंप दिया गया । पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

वासुदेवपुर ओपी के पीएसआई मो हारुल हुसैन ने बताया कि मृतक बुजर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्तपताल भेजा जा रहा है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *