सीट बंटवारे का काम समय पूरा कर लिया जायेगा

भगवान राम को हाईजैक करना चाहती है भाजपा – मंत्री श्रवण कुमार

नव राष्ट्र मीडिया
पटना।

राज्य सरकार के मंत्री सुनील कुमार ने कहा है कि आगामी 13 जनवरी को गांधी मैदान में एक समारोह आयोजित करके राज्य के नवनियुक्त एक लाख शिक्षकों को नियुक्ति पत्र दिया जाएगा।
बुधवार को जनता दल यू मुख्यालय में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार एवं मद्य निषेध मंत्री सुनील कुमार शामिल हुए। उन्होंने प्रदेशभर के विभिन्न जिलों से पहुंचे आम लोगों की शिकायतों को सुनकर उनके त्वरित निराकरण हेतु सम्बंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।
कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि गठबंधन में सीट शेयरिंग के मसले को निपटाने के लिए पहली प्राथमिकता देनी चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के लोग भगवान राम को हाईजैक करना चाहते हैं। भगवान राम के नाम पर लोकसभा सीट जीतना चाहते हैं और चुनाव के बाद ये लोग घर बैठ जाएंगे। इन्हें न भगवान राम से मतलब है और ना ही देश की जनता से।
श्री श्रवण कुमार ने कहा कि बिहार माॅडल को पूरा देश मानता है। श्री नीतीश कुमार ने जो काम किया है , उसका अनुसरण अन्य प्रदेशों की सरकारें भी करती हैं। देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी भी महिला सशक्तिकरण के संबंध में श्री नीतीश कुमार की प्रशंसा कर चुके हैं।
मद्य निषेध मंत्री सुनील कुमार ने कहा कि 13 जनवरी को एक बार पुनः एक लाख से अधिक शिक्षकों को नियुक्ति पत्र सौंपा जाएगा। इसके साथ ही अन्य विभागों में भी बड़े पैमाने पर बहाली की प्रक्रिया चल रही है। हमें मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार का धन्यवाद देना चाहिए कि उन्होंने बेरोजगारी को खत्म करने के लिए कई महत्वपूर्ण फैसले लिए हैं।
श्री सुनील कुमार ने कहा कि सीट बंटवारे का काम ससमय पूरा कर लिया जाएगा। श्री सुनील कुमार ने कहा कि शराबबंदी को लेकर राज्य सरकार डोर टू डोर सर्वे करवाएगी। अगले 10 से 15 दिनों में सर्वे एजेंसी का चयन कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *