बिहार वासियों की समस्याओं का निराकरण करेंगे पंडोखर सरकार

बिहार वासियों की समस्याओं का निराकरण करेंगे पंडोखर सरकार

चर्चित पंडोखर धाम पीठाधीश्वर पं गुरु शरण शर्मा जी पटना पहुंचे
पंडोखर सरकार का दिव्य दरबार लगेगा 8 अगस्त से
तीन दिवसीय दिव्य दरबार बापू सभागार में लगेगा

विश्वपति
नव राष्ट्र मीडिया
पटना । बिहार वासियों की दैहिक, दैविक ,भौतिक समस्याओं का निराकरण पंडोखर धाम सरकार करेंगे । खास बात है कि लोगों की समस्याओं का निराकरण खुले दरबार में होगा और बिल्कुल निशुल्क होगा ।
जिस मनीषी को बिहार वासी अब तक यूट्यूब तथा सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर देखते थे । वे ही तपस्वी पंडित त्रिकालदर्शी गुरुशरण शर्मा जी महाराज बिहार की धरती पर पहुंच गए हैं।

बिहार के लोगों के निरंतर आग्रह और स्नेह के बंधन ने उनको यहां खींच लिया। बिहार की धरती पर वह धर्म और अध्यात्म की नई लौ जलाएंगे। नई अलख भी जगाएंगे । लोगों को भगवान श्री राम और हनुमान जी महाराज की अलौकिक शक्तियों से रूबरू कराएंगे। हनुमान जी की कृपा से लोगों का कष्ट दूर करेंगे। हनुमान जी से विभिन्न सिद्धि प्राप्त श्रद्धेय गुरु चरण शर्मा जी देश के विभिन्न स्थानों पर घूम घूम कर लोगों की समस्याओं को दूर कर रहे हैं और भारतीय धर्म आध्यात्म को पुनर्स्थापित कर रहे हैं।

बिहार की धरती पर भी वे विभिन्न जिलों से आए हुए सैकड़ों पीड़ित लोगों के कष्ट को दूर करेंगे। यहां के अधिक से अधिक पीड़ित लोगों से वे सीधा संवाद करेंगे। उनकी समस्याओं को जानेंगे और अपने इष्ट हनुमान हनुमान जी महाराज से प्रार्थना करके उसे दूर भी कराएंगे।
कई महीनों से बिहार वासियों के निरंतर जोरदार आग्रह के कारण पंडोखर पीठ के पीठाधीश्वर पंडित गुरु शरण शर्मा जी आज पटना पहुंच गए। रविवार की दोपहर पटना आने के बाद होटल मौर्य में उन्होंने प्रेस वार्ता की।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि आम जनता के परमार्थ, उनके मार्गदर्शन और संकट निवारण के लिए यह तीन दिवसीय दरबार लगाया जा रहा है। 8 से 10 अगस्त तक 3 दिनों तक बिहार वासी उनके सानिध्य का लाभ उठाएंगे।
इसमें आगंतुक सभी भक्तों को लाभ मिलेगा एवं जो भी आएंगे उनको आशीर्वाद मिलेगा। समस्या का समाधान निकलेगा । सभी भक्तों को आशीर्वाद दिया जाएगा जिनकी अजीब नहीं हुई किसी कारण वश में निकल सके उनकी समस्याओं का भी निराकरण के लिए सब को सामूहिक आशीर्वाद दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि दिव्य दरबार निशुल्क होगा । कोई भी वीआईपी टोकन नहीं दिया जाएगा । कोई सेवा शुल्क नहीं लिया जाएगा और किसी को अलग से प्राथमिकता नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि जो भी लोग उनके दरबार पर शोध करना चाहते हैं, वैज्ञानिक हैं, वह सभी आकर दरबार में देख सुन सकते हैं ।

उनके इष्टदेव हनुमंत जी महाराज हैं। उन्होंने कहा कि दरबार में जो भी श्रद्धावान आएगा ,उसे हनुमान जी की प्रेरणा से ही बुलाया जाएगा। मौके पर सत्संग भी होगा। राम नाम की चर्चा होगी, संकीर्तन भी होगा ।

एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि भारत शुरू से हिंदू राष्ट्र था और है । सनातनी लोग अलग-अलग तरीके से इसकी मांग भी करते रहे हैं। देश में सबके लिए एक समान शासन , एक कानून होना चाहिए । पारदर्शी शासन और हिंदू राष्ट्र यहां के लोग चाहते भी हैं । देश में राम राज्य होना चाहिए । राम मय शासन होना चाहिए।

मौके पर आयोजकों ने भी बताया कि पंडोखर पीठाधीश्वर के दिव्य दरबार में सब के निशुल्क भाग लेने की व्यवस्था की गई है। लेकिन इसके लिए सबसे पहले ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना होगा । रजिस्ट्रेशन की व्यवस्था कर दी गई है । Www. Pandokhar sarkar.org निशुल्क रजिस्ट्रेशन की व्यवस्था की गई है। भीड़ अधिक होने पर ऑनलाइन उसके देखने की व्यवस्था भी की गई है। आस्था चैनल पर भी सीधा प्रसारण होगा। फेसबुक और पंडोखर सरकार धाम के यूट्यूब चैनल पर भी सीधा प्रसारण होगा। अगली बार जब पंडोखर सरकार बिहार आएंगे तो बड़े स्थल पर उसका आयोजन किया जाएगा। 8 अगस्त से अपराहन 2 बजे से दिव्य दरबार लगेगा और रात 8:00 बजे तक चलेगा । किसी भी भक्तों को कोई कठिनाई नहीं होगी। उनके लिए डॉक्टरों की टीम, एंबुलेंस भी रहेगी। अधिक से अधिक लोगों की अर्जी निकलेगी। कहा कि मनुष्य जीवन से जुड़ी कोई भी समस्या हो और उसका उत्तर और समाधान जानने के लिए दिव्य दरबार में लोगों को अवश्य आना चाहिए , तथा अपने इष्ट मित्रों को भी लाना चाहिए।

vishwapati

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *