सूक्ष्म आंतरिक साधना की दिव्य पद्धति से जुड़ेंगे सैकड़ों स्त्री-पुरुष

विजय शंकर

पटना। अन्तर्राष्ट्रीय इस्सयोग समाज के तत्त्वावधान में आगामी 20 नवम्बर को अपराहन 4 बजे गोला रोड स्थित इस्सयोग के उत्सव-भवन ‘एम एस एम बी भवन’ में ‘शक्तिपात-दीक्षा’ का कार्यक्रम आयोजित किया गया है, जिसमें संस्था की अध्यक्ष और ब्रह्मनिष्ठ सद्ग़ुरुमाता माँ विजया जी द्वारा, सैकड़ों नव-जिज्ञासु स्त्री-पुरुषों को इस्सयोग की सूक्ष्म आंतरिक साधना आरंभ करने के लिए आवश्यक शक्तिपात-दीक्षा दी जाएगी।

यह जानकारी देते हुए, संस्था के संयुक्त सचिव डा अनिल सुलभ ने बताया है कि, सूर्योपासना के अंतिम अर्घ्य के दिन आयोजित दीक्षा का यह कार्यक्रम दीक्षार्थियों के लिए चिरस्मरणीय रहेगा। विशेष आध्यात्मिक महत्त्व के इस कार्यक्रम में अनेक स्थानों से, हज़ारों की संख्या में दीक्षा के अभिलाषियों और इस्सयोगियों की उपस्थिति होगी। कार्यक्रम का आरंभ इस्सयोग की विशिष्ट शैली में होने वाले अखण्ड भजन-संकीर्तन से होगा तथा दीक्षा के पश्चात प्रसाद वितरण के साथ उत्सव का समापन होगा।

इस अवसर पर संस्था के संयुक्त सचिव ई उमेश कुमार, सरोज गुटगुटिया, लक्ष्मी प्रसाद साहू, शिवम् झा, किरण प्रसाद, श्रीप्रकाश सिंह,प्रभात चंद्र झा, ममता जमुआर, कपिलेश्वर मण्डल, गायत्री कृष्ण मोहन, प्रदीप गायत्री, बीरेन्द्र राय, राजेश वर्णवाल, रविकान्त मूलचंद आदि संस्था के अधिकारी और स्वयंसेवक उपस्थित रहेंगे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *