जिलाध्यक्ष कुमार गौरव के नेतृत्व में कार्यकर्ता हुए रवाना

नवराष्ट्र मीडिया ब्यूरो

गया। सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आहवान पर जदयू पार्टी के द्वारा पटना में आयोजित जननायक कर्पूरी ठाकुर की 100 वीं जयंती समारोह का आयोजन किया गया है। जयंती समारोह में शामिल होने के लिए गया युवा जदयू जिलाध्यक्ष कुमार गौरव उर्फ गौरव सिन्हा के नेतृत्व में सुरक्षित वाहनों द्वारा सैकड़ो कार्यकर्ता पटना के लिए रवाना हो हुए। इस मौके पर युवा जदयू जिलाध्यक्ष कुमार गौरव उर्फ गौरव सिन्हा ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आहवाहन पर पटना के कर्पूरी सभागार में जननायक कर्पूरी ठाकुर की 100वीं शताब्दी समारोह का आयोजन किया गया है।

 

जिसमें युवा जदयू के कार्यकर्ता उत्साह के साथ शामिल होने के लिए पटना जा रहे हैं। वहीं उन्होंने कहा कि जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती में शामिल होने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। इसलिए युवा जदयू गया के कार्यकर्ता उत्साहित हैं और अपने आप को गर्वान्वित महसूस कर रहे हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति आभार प्रकट कर रहे हैं क्योंकि उनके आवाहन पर ही जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती समारोह का आयोजन जदयू पार्टी की ओर से की गई है।

इस मौके पर युवा जदयू के जिला प्रवक्ता दिनेश कुमार यादव, युवा जदयू जिला प्रभारी शिवा पांडे, महासचिव आशीष पटेल, युवा जिला महासचिव यशवंत कुमार, टनकुप्पा प्रखंड अध्यक्ष अनूप कुमार, बाराचट्टी प्रखंड अध्यक्ष अभिषेक कुमार, जिला सचिव मुन्ना ठाकुर, एस यादव, चंदन सिन्हा के अलावे सैकड़ो कार्यकर्ता पटना गये।हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *