घटना के बाद पुलिसकर्मियों द्वारा जाँच पड़ताल

संजीव सिंह
आरा,: बिहार में जारी लॉकडाउन के दौरान भी आपराधिक घटनायें थमने का नाम नहीं ले रही है।
आरा के चहलपहल इलाक़े में अपराधियों ने लूट की इस घटना को अंजाम दिया और साढ़े छः लाख रुपए के जेवर लूट लिए।
दुकानदार के मुताबिक विगत एक सप्ताह से दुकान में लगा सीसीटीवी खराब होने की वजह से रिपेरिंग के लिए दिया हुआ है जो लॉकडाउन की वजह से अभी तक नहीं बन पाया है।
यह मामला आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के सर्किट हाउस के समीप सोमवार की शाम ज्वेलर्स दुकान का शटर गिरा दुकानदार को बंधक बनाकर साढ़े छः लाख के जेवरात लूट लिए और घटना को अंजाम देने के बाद हथियार दिखाते हुए भाग निकले। इस घटना को लेकर आसपास के इलाके में सनसनी मच गई।
जानकारी के मुताबिक तीन की संख्या में हथियारबंद अपराधी सोमवार की शाम शहर के सर्किट हाउस रोड के समीप लष्मी ल्वेलर्स में पहुँचे और दुकान का शटर गिराकर दुकानदार को बंधक बना लिया।
इस दौरान अपराधियों ने लगभग साढ़े छः लाख के जेवरात लूट लिए। घटना के बाद अपराधी पुनः शटर गिरकर हथियार दिखाते हुए भाग निकलें। इस घटना की जानकारी दुकानदार पवन कुमार ने नवादा थाना को दी। घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ पंकज कुमार रावत नवादा थाना इंचार्ज संजीव कुमार अपने दल बल के साथ तत्काल मौक़े पे पहुँचे और छानबीन शुरू कर दी। दुकानदार ने बताए कि हम अपने ग्राहक को ज्वैलरी दिखा रहे थे तभी तीन अपराधियों ने दुकान में घुसकर शटर गिराया और हथियार दिखाकर लूट की घटना को अंजाम दिया और लगभग 6.50 लाख के गहने लूट लिए।
पुलिस के मुताबिक मामले जाँच की जा रही है अपराधियों के भागते हुए सीसीटीवी फुटेज भी मिला है जिसमें पांच अपराधियों को बाइक से भागते देखा गया है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *