नवराष्ट्र मिडिया ब्यूरो 

पटना : नगर निगम के गैर राजनीतिक दलगत वार्ड पार्षद के चुनावो में आम आदमी पार्टी स्वच्छ छवि वाले शिक्षित उम्मीदवारों को अपना समर्थन देगी। उक्त जानकारी आज गुरहट्टा पटना सिटी में आम आदमी पार्टी बिहार के पूर्व उपाध्यक्ष और वर्तमान जोनल प्रभारी मनोज कुमार ने पटना साहिब विधानसभा के कोर कमिटी बैठक के दौरान हुए निर्णय के बाद प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी है।

आज राय जय कृष्णा रोड, गुरहट्टा के वैशाली सदन में आम आदमी पार्टी पटना साहिब विधानसभा इकाई के कोर कमेटी की बैठक अभिषेक यादव की अध्यक्षता में हुई जिसमे पटना नगर निगम के चुनावो पर विशेष चर्चा हुई। बैठक के दोरान कोर कमेटी ने सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि इस गैर दलीय चुनाव बिना पार्टी सिंबल वाले वार्ड पार्षद के चुनाव में पार्टी कार्यकर्ता अपने स्तर से स्वच्छ छवि के शिक्षित उम्मीदवारों को अपना समर्थन देने के साथ साथ उनकी जीत तय करने में अपना योगदान देंगे। बैठक के हवाले से अभिषेक यादव ने जानकारी दी है कि दस से अधिक वार्डो में पार्टी के पुराने कार्यकर्ता वार्ड पार्षद के पद के लिए अपनी उम्मीदवारी देने जा रहे हैं।
आज पटना साहिब विधानसभा कोर कमिटी की बैठक में शामिल लोगो में पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज कुमार, अजय कुमार ठाकुर, अभिषेक यादव, साधु शरण चौधरी, अविनाश सिन्हा, प्रकाश सिन्हा, विनय यादव, श्री निवास कुमार , रणधीर कुमार, उज्जवल यादव, आकाश कुमार आदि प्रमुख थे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *