बिहारी स्मिता पर ठेस पहुँचाने का प्रयास बर्दाश्त नहीं होगा: सुमित कुमार सिंह

विजय शंकर
पटना 27 सितम्बर ।शुक्रवार को जनता दल (यू0) प्रदेश कार्यालय, पटना में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में बिहार सरकार के माननीय विज्ञान, प्रौद्योगिकी व तकनीकी शिक्षा मंत्री श्री सुमित कुमार सिंह एवं माननीय समाज कल्याण मंत्री श्री मदन सहनी ने प्रदेश के विभिन्न जिलों से पहुंचे आमजनों की समस्याओं को सुनकर उनके त्वरित समाधान हेतु संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस मौके पर पार्टी के वरीय नेता प्रो0 नवीन आर्या चंद्रवंशी एवं प्रदेश महासचिव श्री राणा रणधीर सिंह मौजूद रहे।
इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए माननीय मंत्री श्री मदन सहनी ने कहा कि बिजली स्मार्ट मीटर आम जनता के हित में है लेकिन विपक्ष के नेतागण राजनीति की भावना से इसका विरोध कर रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा 200 यूनिट मुफ्त बिजली दिए जाने के वादे को श्री मदन सहनी झूठा प्रलोभन करार दिया। उन्होंने कहा कि 15 वर्षों तक राजद की सरकार थी लेकिन कभी हर गांव के हर घर तक बिजली पहुंचाने का प्रयास नहीं किया गया। वही, आज माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार की पहल से गरीबों का घर एलईडी बल्ब से रौशन हो रहा है।
माननीय मंत्री श्री सुमित कुमार सिंह ने पश्चिम बंगाल की घटना के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि बिहारी स्मिता पर ठेस पहुँचाने का प्रयास किसी भी किमत में स्वीकार नहीं किया जाएगा। घटना में संलिप्त असामाजिक तत्वों के खिलाफ पश्चिम बंगला की सरकार को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने कार्यकाल का आंकड़ा निकाल कर वर्तमन आँकड़े से तुलनात्मक अध्ययन करना चाहिए। तब उन्हें पता चलेगा कि पहले के मुकाबले आज आपराधिक घटनाओं में भारी कमी आई है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed