विजय शंकर
पटना । चुनाव परिणाम आने के बाद पहली बार तेजस्वी मीडिया से मुखातिब हुए। उन्होंने कहा कि जनादेश महागठबंधन के पक्ष में आया है, एनडीए चोर दरवाजे से सरकार बना रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग साफ तौर पर समझ लें कि यह जनादेश बदलाव का जनादेश है। बोले हमलोग रोने वाले नहीं, संघर्ष करने वाले लोग हैं। उन्होंने नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि जो पार्टी चेहरा बदलने की बात करती थी, वह खुद तीसरे नंबर पर आ गई है। नीतीश कुमार में नैतिकता नहीं बची है, अगर थोड़ी भी नैतिकता बची है तो उन्हें कुर्सी छोड़ देनी चाहिए। वे जोड़-तोड़, गुणा-भाग करके कुर्सी पाने की जुगत में लगे हैं।
दरअसल आज राबड़ी देवी के आवास पर राष्‍ट्रीय जनता दल विधायक दल की बैठक हुई। बैठक में तेजस्‍वी यादव को पार्टी विधायक दल के नेता साथ महागठबंधन के घटक दलों की सहमति से नेता प्रतिपक्ष भी चुन लिया गया है।
इधर, तेजस्वी यादव ने मतगणना में पारदर्शिता को लेकर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा है कि 20 सीटों पर हमें साजिश के तहत हराया गया। उधर, भारतीय जनता पार्टी के विधान पार्षद टुन्ना पांडेय ने नीतीश कुमार को विनाश पुरुष बताया है। साथ ही उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी से इस्‍तीफा मांगा है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *