बिहार पुत्र चतुरानन दास जी स्वतंत्रता के पूर्व राजनेता की 82वी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि

विजय शंकर
पटना। कर्ण कायस्थ कल्याण मंच व मिशन टू करोड़ चित्रांश अंतराष्ट्रीय की ओर से झुनझुन महल यारपुर स्थित आईटी विजार्ड कंप्यूटर कंपनी सेंटर परिसर में स्वाधीनता संग्राम के अमर सेनानी1937 में हुए विधान सभा चुनाव में सबसे अधिक मतों से विजई रहे मधुबनी जिले के भच्छि निवासी शहीद चतुरानन दास की 82 वीं पुण्य तिथि पर आज उन्हें पुष्प अर्पित कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजली दी गई।

 

इस अवसर पर शिक्षा के लिए समर्पित रहने वाले युग पुरुष चतुरानन दास जी के स्मृति मे दर्जनों विद्यार्थियों को शिक्षण सामग्री भेंट की गई।
समारोह की अध्यक्षता ब्रज किशोर ने की।
इस अवसर पर जदयू नेता व मिशन टू करोड़ चित्रांश अंतराष्ट्रीय के राष्ट्रीय सचिव मनोज लाल दास मनु ने शहीद चतुरानन दास को याद करते हुए कहा की भारत को आजादी दिलाने मे स्वतंत्रता मिलने के पूर्व के सेनानियो में चतुरानन दास को राष्ट्र को कभी भूला नहीं सकता। शिक्षा के लिए समर्पित रहने वाले चतुरानन दास के याद मे मिशन ने समाज के ऐसे लोग जिनकी भूमिका देश के लिए रही है और जिन्हे जन मानस भूल रही है उन्हे समाज के बीच ला कर वर्तमान पीढ़ी को उनके बारे मे जानकारी देने का कार्य करेगी।
इस अवसर पर उनके तस्वीर पर छवि , हर्षिता,प्रीति कुमारी, रिंकू कुमारी , मोना कुमारी , काजल , ऋतु कुमारी नेहा कुमारी ,गुड़िया कुमारी अभिमन्यु , आराध्या , अंकित , वंदना , प्रतीक गौरव, विकाश कुमार,अमन कुमार, ने उनके तस्वीर पर पुष्पांजली अर्पित कर नमन किया। सात वर्षीय प्रियम प्रियांशु ने सभी को कलम और शिक्षण सामग्री प्रदान किया।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *